arrow_back
झाडोल । शातिर चोर व स्थाई वारंटी चोरी की मोटरसाईकल के साथ गिरफ्तार

झाडोल । जिला पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई द्वारा सम्पति सम्बन्धी अपराधो का वर्कआउट करने हेतु समस्त थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए। जिस पर थाना झाडोल को मुखबीर के जरिए सुचना मिली की शातिर चोर व स्थाई वारंटी दिलीप पिता खनीदामा निवासी गढावण सागवाडा चोरी की मोटरसाईकल के साथ घुम रहा है। जिस पर टीम द्वारा उक्त अभियुक्त को डिटेन कर पुछताछ करने पर अभियुक्त दिलीप ने उक्त बाईक उदयपुर के कोर्ट चौराहा से चुराना स्वीकार किया, जिसका मुकदमा भुपालपुरा थाने पर दर्ज है। 

दिलीप दामा के विरूद्व पूर्व में भी विभिन्न थानो में चोरी, नकबजनी, बलवा, बलात्कार व मारपीट सहित गम्भीर आरोपो में मामले दर्ज है। उक्त अभियुक्त हाल ही पंचायती राज चुनाव के दौरान सागवाडा में हुई तोड फोड व पोलिंग पार्टी पर हुए हमलें का नामजद आरोपी है। अभियुक्त ने पुछताछ में अपने साथ चोरी व नकबजनी करने वाले अन्य गैंग के अन्य सदस्यो के नाम बताए है। 

दिलीप द्वारा विजयनगर गुजरात से मोटरसाईकल चुरा कर झाड़ोल थाना अन्तर्गत दमाणा निवासी अनिल को बेची जिस पर अनिल से चोरी की मोटरसाईकल बरामद कर गिरफ्तार किया गया। गैंग द्वारा मोटरसाईकल चोरी, कुॅओ से पानी की मोटर चोरी, दुकानों व मकानों में चोरी व नकबजनी की वारदातों को अन्जाम दिया गया है। पुछताछ में आरोपी ने गैंग के साथ मिलकर झाड़ोल, बाघपुरा, मादड़ी, बाबलवाड़ा व खेरवाडा क्षैत्र में कुल दस से अधिक वारदातें करना कबुल किया है।
CRIME HOT JHADOL KOTADA LOCAL PHALASIYA
56 तालियाँ

यह लेख हमारे संपादक द्वारा पत्रकार द्वारा, प्रदान की गई जानकारी के आधार पर पढ़ा और संपादित किया जाता है। हालांकि हमने लेख को सत्यापित करने की पूरी कोशिश की। लेकिन हम किसी गलत सूचना, अधूरी जानकारी, टाइपिंग गलतियों, तकनीकी त्रुटियों आदि के लिए उत्तरदायी नहीं हैं।

सम्बंधित खबरें