arrow_back
सेमारी । घर से किराणा सामान लेने गए वृद्ध का कुएं में तैरता मिला शव

सेमारी । थाना क्षेत्र के ईंटाली पाल के गांव में गत शनिवार की शाम को घर से किराणा सामान लेने गए वृद्ध का शव कुएं में तैरता मिला। जानकारी अनुसार ईंटाली पाल बदण्डा फला निवासी कोदरा पिता हीरालाल मीणा 62 वर्ष गत शनिवार की शाम को घर से किराणा का सामान लेने ईंटाली गांव गए थे जो वापस घर नहीं लौटे। परिजनों ने आसपास क्षेत्र व रिश्तेदारों में काफी तलाश की लेकिन कहीं भी पता नहीं लगा। 


आज शुक्रवार सुबह ईंटाली पाल की स्कूल के निकट कुएं में वृद्ध की लाश तैरती हुई नजर आई, ग्रामीणों ने पहचान कर परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे रठौड़ा चौकी प्रभारी लक्ष्मण लाल ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुए से बाहर निकाल कर सेमारी सीएचसी पर लाया गया। मृतक के पुत्र चम्पालाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया।
ACCIDENT HOT LOCAL SALUMBER
0 तालियाँ

यह लेख हमारे संपादक द्वारा पत्रकार द्वारा, प्रदान की गई जानकारी के आधार पर पढ़ा और संपादित किया जाता है। हालांकि हमने लेख को सत्यापित करने की पूरी कोशिश की। लेकिन हम किसी गलत सूचना, अधूरी जानकारी, टाइपिंग गलतियों, तकनीकी त्रुटियों आदि के लिए उत्तरदायी नहीं हैं।

सम्बंधित खबरें