arrow_back
वाहन की टक्कर से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

सलुम्बर। झल्लारा थाना क्षेत्र के कल्याण कला गांव के निकट एक साइकिल सवार वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। थानाधिकारी शिव सिंह चौहान ने बताया कि थाना क्षेत्र के निवासी  कल्याणा थावरा 60 वर्ष पुत्र कचरू मीणा शाम को कल्याण कला गांव से साइकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था 

इस दौरान अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए उसे टक्कर मार दी हादसे के बाद सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर कांस्टेबल अनुप सिंह मौके पर पहुँचे। उपचार के लिए सलूंबर हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था को देखते हुए उदयपुर के लिए रेफर किया। उदयपुर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर झलारा पुलिस थाने से एएसआई रसीद अहमद मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम करवाया। मृतक के भतीजे लव जी पुत्र रूपा मीणा की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाते हुए जांच शुरू कर दी।
ACCIDENT CRIME LOCAL SALUMBER
1 तालियाँ

यह लेख हमारे संपादक द्वारा पत्रकार द्वारा, प्रदान की गई जानकारी के आधार पर पढ़ा और संपादित किया जाता है। हालांकि हमने लेख को सत्यापित करने की पूरी कोशिश की। लेकिन हम किसी गलत सूचना, अधूरी जानकारी, टाइपिंग गलतियों, तकनीकी त्रुटियों आदि के लिए उत्तरदायी नहीं हैं।

सम्बंधित खबरें