भिंडर । भीण्डर के सुरजपोल प्रतिक्षालय पर लोगों के बैठने व बसों के रूकने पर पाबंदी

   
भीण्डर। भीण्डर नगर पालिका द्वारा सुरजपोल चौराहे पर स्थित प्रतिक्षालय के सामने बसों के रूकने और सवारियों के बैठने पर पाबंदी लगाई जा रही है। हालांकि प्रतिक्षालय में नहीं बैठने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो जनप्रतिनिधि और जागरूक नागरिक मौके पर पहुंचे तो पालिका कर्मचारियों ने बताया कि यहां बस नहीं रूकने के आदेश की पालना करें रहे हैं। यात्रियों को प्रतिक्षालय में बैठने से नहीं रोका जा रहा है। वहीं इस समस्या को लेकर पूर्व पालिकाध्यक्ष गोवर्द्धन लाल भोई नगर पालिका ईओ ललित सिंह देथा के पास गए तो वह समस्या सुनने से इंकार करते हुए अपनी कुर्सी से उठ करके चलते बने। 


भीण्डर नगर पालिका ने कुछ माह पहले सुरजपोल चौराहे से लॉरी वालों को हटा कर, गंभीर सागर तालाब पाल पर खड़ा कर दिया था। इसके बाद पालिका ने रोडवेज और निजी सवारी गाड़ी को भी सुरजपोल पर निश्चित स्थान पर नहीं रूकवा कर, रेगर समाज के मन्दिर के सामने रोका जाने लगा। लेकिन कुछ समय बाद यात्री प्रतिक्षालय के सामने सवारी गाड़ियां रूकने लगी थी। लेकिन शुक्रवार को पालिका के आदेश पर कर्मचारी प्रतिक्षालय में आकर बैठ गए और इसके सामने किसी भी वाहन को रूकने नहीं दिया। वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सवारियों को भी यह बोल करके प्रतिक्षालय से हटाया जा रहा था कि यहां कोई भी वाहन नहीं रूकेगा, इसलिए जहां रूकेगा वहीं जाकर बैठे। 


इसकी भनक लगने पर पूर्व पालिकाध्यक्ष गोवर्द्धन लाल भोई, महेन्द्र सिंह पंवार मौके पर पहुंच कर, पालिका कर्मचारियों से इसके बारे में पुछा तो उन्होंने बताया की हमें निर्देश दिए हैं कि प्रतिक्षालय के सामने कोई भी यात्री बस नहीं रूकेंगी। इसका ही पालन कर रहें हैं, किसी यात्री को बैठने से नहीं रोक रहे है। इसके बाद पूर्व पालिकाध्यक्ष गोवर्द्धन लाल भोई व महेन्द्र सिंह पंवार नगर पालिका ईओ ललित सिंह देथा के समक्ष पहुंचे। जैसे ही भोई ने देथा के सामने समस्या रखी उस समय यह बोलते हुए उठ गए कि मैं यह समस्या नहीं सुन सकता आप अध्यक्ष को बताएं। 


इसके बाद ईओ कुर्सी छोड़ करके अपने चैम्बर से बाहर वरिष्ठ लिपिक इन्द्रसिंह चौहान के कमरे में जाकर खड़े हो गए। इस पर पूर्व पालिकाध्यक्ष गोवर्द्धन लाल भोई ने वहां जाकर समस्या बताते हुए बोला कि आप ऐसे भाग नहीं सकते हैं, लोगों की समस्या नहीं सुनोंगे तो किस की सुनोंगे। इसके बाद ईओ फिर से अपने चैम्बर में आकर बैठे। यहां ईओ ने साफ बोल दिया कि अध्यक्ष के कहने पर ही बसों का ठहराव नहीं किया जा रहा हैं और वह निर्देश देंगे तो बसों को रोक दिया जाएगा। इसके कुछ समय बाद नगर पालिका का दस्ता सुरजपोल प्रतिक्षालय से रवाना हो गया।
रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा 

live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए