आसपुर (डूंगरपुर ) । आसपुर पुलिस ने पकड़ी नकली शराब बनाने की फैक्ट्री


आसपुर (डूंगरपुर )।  जिले की आसपुर थाना पुलिस ने गोल गांव के एक फार्म हाउस पर चल रही अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फेक्ट्री का भंडाफोड़ किया है । पुलिस ने मोके से भारी मात्रा में नकली अंग्रेजी शराब और शराब बनाने की मशीने भी जब्त की है। थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि  मुखबिर से मिली सुचना पर शनिवार सुबह पौने सात बजे  गोल निवासी बब्बू उर्फ धर्मेन्द्र पुत्र गोपाल मेहता व गोपाल पिता हेमराज मेहता द्वारा अपने बीएसएनल टावर के पास स्थित मकान पर अवैध रूप से नकली शराब निर्माण बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। 


निर्माण की हुई उसी नकली शराब की बोतलों के भरे कार्टूनों को गुजरात के नंबर की एवं महाराष्ट्र के नंबर की दो गाड़ियों में भरकर  खड़ी कर रखी है,जो जल्द ही तस्करी के निकलने वाली थी। सूचना थानाधिकारी मय जाब्ता  ने मकान पर दबिश दी।  उप सरपंच के फार्म हाउस पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को देखकर फार्म हाउस में मौजूद लोग परकोटे से कूदकर भाग खड़े हुए। 


उसके बाद पुलिस ने फार्म हाउस की तलाशी ली तो देखा की वंहा पर अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री संचालित थी । पुलिस ने मोके से 78 कार्टन नकली अंग्रेजी शराब, दो  ड्रमो में भरी हुई 310 लीटर शराब, शराब बनाने की मशीन, पेकिंग मशीन, 275 लीटर स्प्रिट, दो कार और एक बाइक के साथ भारी मात्रा में खाली बोतले भी जब्त की है। फ़िलहाल पुलिस फार्म हाउस मालिक  उपसरपंच और उसके बेटे  की तलाश में जुटी है।


माना जा रहा है कि गोल गांव में नकली शराब बनाने का कारोबार लम्बे समय से चल रहा था। वही फेक्ट्री की आसपुर पुलिस थाने से दूरी भी महज  पांच सौ से एक किलोमीटर ही है। ऐसे में पुलिस को लम्बे समय तक इसकी भनक तक नहीं लगी। इधर पुलिस अधीक्षक जय यादव ने नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने वाली टीम थानाधिकारी रिजवान खान, हेड कांस्टेबल संजय कुमार, गणपत दान, राजेंद्र सिंह, लोकेंद्र सिंह, रणधीर सिंह को सम्मानित करने की घोषणा की है।



live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए