सलूम्बर | कार सवार लोगों पर भारी पड गई बसों के कॉम्पीटीशन की रफ्तार, एक की मौत, तीन घायल




ओवर टेक के प्रयास में बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, अधेड की मौके पर मौत, महिला सहित तीन गंभीर

सराडा। हादसों की डगर के नाम से प्रसिद्ध उदयपुर -सलूम्बर मेगा हाईवे पर हादसे थमने का नाम नही ले रहे है। तेज रफ्तार का कहर हर दिन किसी न किसी की जिन्दगी छिन्न रहा है लेकिन हादसों को रोकने या नियंत्रित करने के लिए न तो सरकार की ओर से कोई प्रयास हुए और न ही प्रशासन की ओर से। ऐसे में हर रोज दम तोडती बेगुनाह ज़िंदगिया का जिम्मेदार किसे माना जाए।

ऐसा ही रुह कंपा देने वाला एक हादसा बुधवार शाम को उदयपुर - सलूम्बर स्टेट मेगा हाइवे पर जयसमंद के पास झाबुंडा मोड़ में हुआ। जहां दो बसों के प्रतिस्पर्धात्मक ओवर टेक की रफ्तार ने सामने से आ रही स्वीफ्ट कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सडक से बाहर जाकर गिरी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।



इस भीषण हादसे मे एक अधेड की मौत हो गई। वहीं परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जयसमंद चौकी प्रभारी वक्त सिंह ने बताया कि उदयपुर गरियावास निवासी विनित कुमार ( 58 ) पुत्र भंवरलाल जायसवाल ( जैन ) इनकी पत्नी कृष्णा ( 54 ) पुत्र सपवन जायसवाल (28 ) एंव दादा भंवरलाल ( 90 ) पुत्र गिरधारी जायसवाल ( जैन ) सभी कार मे सवार होकर उदयपुर से बहन को मिलने बांसवाड़ा जा रहे थे तभी शाम करीब सवा चार बजे सलूबंर से उदयपुर की तरफ जा रही निजी बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना तेज था कि सभी कार मे बुरी तरह से फंस गए जिन्हे राहगीरों व ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। लेकिन तब तक विनित कुमार जैन की मौके पर मौत हो गई ।

इधर जयसमंद चौकी प्रभारी वक्त सिंह, कांस्टेबल लक्ष्मण मीणा, सल्लाडा चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को एम्बुलेंस से उदयपुर पहुंचाया, जहां कृष्णा जैन व भंवरलाल की हालत गंभीर बताई गई है इधर पुलिस ने नाकाबंदी करवाते हुए पलोदडा चौकी पर बस को जब्त कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों बस मुबंई जा रही थी, एक दूसरे से कम्पीटीशन के लिए ओवरटेक का प्रयास कर रही थी। जिनमें से एक बस ने कार को टक्कर मार दी टक्कर के बाद करीब बीस फिट तक बस कार को घसीटती हुई ले गई। सूचना पर थानाधिकारी मुकेश कुमार मय जाब्ता घटनास्थल पहुंचें और देर शाम तक मृतक के शव का झाड़ोल अस्पताल मे पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा ।

रिपोर्ट - देवानंद दमामी
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए