लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट



लूणदा। रात्रि दो बजे करीब बैखोफ चोरों ने उदयपुर जिले के लूणदा में एक मकान में चोरी कर बुजुर्ग के घर में रखी पेटी उड़ा ले भागे। इतना ही नहीं चोर किसी खिडक़ी या किवाड़ को तोडक़र नहीं घुसे बल्कि मकान की दिवार को तोडक़र घर के अन्दर घुसे। जिसके बाद उस घर में सो रहे परिवाजन जाग उठे। जिसके बाद परिवारजनों ने हल्ला किया लेकिन चौरों ने बिना किसी डर के परिवारजन पर ईंटे मारते रहे। बुजुर्ग शंकर लाल कुम्हार ने बताया की चोर कोई बड़े नहीं बल्कि चार नवयुवक थे। जिनके पास करीब चार-चार फीट लंबी लोहे की तीन सबल(हाबल) थी एंव इन सबलों से ही उन्होने दिवार को तोड़ा। भागते वक्त चोरों ने सबल से भी हमला किया जिससे सबल को बुजुर्ग शंकर ने खिंच लिया और फिर पलटवार किया तो चोर भाग छूटे। भागते हुए बदमाश वहां से चद्दर की पेटी ले भागें। हो- हल्ला ज्यादा होने से आस पड़ोसी जाग भी दौड़ और लगभग ५ किलोमीटर तक देर रात्रि तक चोरों का पिछा किया। लेकिन बदमाश भाग छृटे। गनीमत यह रही इतना सब होने पर भी शंकर की जान बच गई बाकि सबल फेंकने से शंकर के शरीर को चीर कर निकल जाती सबल। जिसके बाद शंकर लाल के  बेटे रामलाल कुम्हार ने कानोड़ थाने में सूचना दी, जिस पर कानोड़ थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा व मौका पर्चा बनाया।



सुबह-सुबह लगा लोगों का जमावड़ा

जैसे-जैस सूरज निकला और लोगों का बुजुर्ग शंकर लाल के घर आना-जाना शूरू हो गया। लोगों ने बुर्जर्ग शंकर लाल से घटना की जानकारी लेते हुए ढ़ाडस बंधाया और बहादूरी दिखाई जो भी क्षैत्र में चर्चा का विषय बना रहा। 


दूर जाकर फेंकी पेटी 

चोर पेटी ले भागने के बाद एक किलोमीटर दूर जाकर खेत में खडी फसल में जाकर फेंकी, जिसकी सूचना भी प्रात: मिली। जब लोग वहां से गुजरे तो देखा जिससे कुछ ग्रामीण वहां पर पहुंचे तो उसमें कुछ कपडे पडे थे।



रिपोर्ट - युवराज पचौरी 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए