लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट



लूणदा। रात्रि दो बजे करीब बैखोफ चोरों ने उदयपुर जिले के लूणदा में एक मकान में चोरी कर बुजुर्ग के घर में रखी पेटी उड़ा ले भागे। इतना ही नहीं चोर किसी खिडक़ी या किवाड़ को तोडक़र नहीं घुसे बल्कि मकान की दिवार को तोडक़र घर के अन्दर घुसे। जिसके बाद उस घर में सो रहे परिवाजन जाग उठे। जिसके बाद परिवारजनों ने हल्ला किया लेकिन चौरों ने बिना किसी डर के परिवारजन पर ईंटे मारते रहे। बुजुर्ग शंकर लाल कुम्हार ने बताया की चोर कोई बड़े नहीं बल्कि चार नवयुवक थे। जिनके पास करीब चार-चार फीट लंबी लोहे की तीन सबल(हाबल) थी एंव इन सबलों से ही उन्होने दिवार को तोड़ा। भागते वक्त चोरों ने सबल से भी हमला किया जिससे सबल को बुजुर्ग शंकर ने खिंच लिया और फिर पलटवार किया तो चोर भाग छूटे। भागते हुए बदमाश वहां से चद्दर की पेटी ले भागें। हो- हल्ला ज्यादा होने से आस पड़ोसी जाग भी दौड़ और लगभग ५ किलोमीटर तक देर रात्रि तक चोरों का पिछा किया। लेकिन बदमाश भाग छृटे। गनीमत यह रही इतना सब होने पर भी शंकर की जान बच गई बाकि सबल फेंकने से शंकर के शरीर को चीर कर निकल जाती सबल। जिसके बाद शंकर लाल के  बेटे रामलाल कुम्हार ने कानोड़ थाने में सूचना दी, जिस पर कानोड़ थाने से जाब्ता मौके पर पहुंचा व मौका पर्चा बनाया।



सुबह-सुबह लगा लोगों का जमावड़ा

जैसे-जैस सूरज निकला और लोगों का बुजुर्ग शंकर लाल के घर आना-जाना शूरू हो गया। लोगों ने बुर्जर्ग शंकर लाल से घटना की जानकारी लेते हुए ढ़ाडस बंधाया और बहादूरी दिखाई जो भी क्षैत्र में चर्चा का विषय बना रहा। 


दूर जाकर फेंकी पेटी 

चोर पेटी ले भागने के बाद एक किलोमीटर दूर जाकर खेत में खडी फसल में जाकर फेंकी, जिसकी सूचना भी प्रात: मिली। जब लोग वहां से गुजरे तो देखा जिससे कुछ ग्रामीण वहां पर पहुंचे तो उसमें कुछ कपडे पडे थे।



रिपोर्ट - युवराज पचौरी 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीण्डर । डम्पर की चपेट में आने से महिला की मौत

लसाडिया में झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई, क्लिनिक की सामग्री की जब्त

कानोड़ । चोरों ने मचाई धमाल, चार मकानों के ताले तोड़े, लाखों के जेवर पार

ब्रेकिंग । डूंगरपुर में रोडवेज बस के ब्रेक फेल, चलती बस से कूदने से एक की मौत

प्रेमी युगल ने पेड़ पर लटक कर की आत्महत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में, युवक राजस्थान का - युवती मध्यप्रदेश की

सड़क हादसे ने छिन ली दो युवकों की जिन्दगी

कानोड़ । सुने मकान से नगदी व जेवर हुए चोरी, करीब चार लाख रूपए का हुआ नुकसान

तीन भाई-बहिन एक साथ बंधे जंजीरों में, आंखों के सामने इस कहर को जीता रहा एक परिवार

प्रतापगढ़ । संदिग्ध हालत में घर में मिला युवती का शव, पुलिस जुटी जांच में

भिंडर में नागरिकता अधिनियम संशोधन के समर्थन में निकाला गया तिरंगा मार्च