भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार


एंकर। उदयपुर के खेरोदा थाना क्षेत्र के मन्ढीकपुर कालबेलिया बस्ती में मानवता को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने है। इस दौरान कालबेलिया समाज के लोगो ने एक महिला और एक युवक के साथ जमकर मारपीट की और गाँव के बीच मे लाकर दोनो के बाल काट दिए। समाज के ठेकेदारों के गुस्सा यही नही थमा उन्होंने युवक सुरेश को पहले जानवरो को बांधने वाली चेन से बांधा और उसके मुँह पर कालिख पोत दी। इस दौरान समाज के लोगो ने युवक को मूत्र पिलाते हुए महिला के कपड़े और जूतों की माला भी पहनाई। यही नही समाज के लोगो ने युवक का मुह दागते हुए उसके साथ कुकृत्य भी किया। गांव के बीचो-बीच हुए इस शर्मसार घटना क्रम में महिलाएं भी पूरी तरीके से शामिल रही और उन्होंने भी युवक के साथ मारपीट करते हुए खूब ठहाके लगाए। हंगामे की सूचना के बाद खेरोदा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया है। 




खेरोदा पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अपना अनुसन्धान प्रारम्भ कर दिया है। दरअसल सुरेश नाम का यह युवक 3 माह पहले इस गांव की एक महिला को नाते ले गया था, जो किसी अन्य की पत्नी थी। सामाजिक निपटारा नहीं होने के चलते समाज के लोगों ने उस पर दबाव बनाते हुए उसका व उसकी तथाकथित पत्नी का राजसमंद जिले के गुंजोल से शनिवार की रात को अपहरण कर लिया। इसके बाद वे इसे खेरोदा गाव की कालबेलिया बस्ती में लाये जहाँ उन्होंने दोनो के साथ शर्मसार घटनाक्रम को अंजाम दिया। जब मानवता को शर्मसार करने वाला यह घटनाक्रम हो रहा था तो लोग उसको छुड़ाने के बजाय उसके साथ मारपीट करते हुए नजर आए। जब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने तुरंत गाव पहुच कर पीड़ित सुरेश को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया।




इस न्यूज़ की वीडियो प्रकृति में परेशान कर सकती है इस वजह से इस न्यूज़ में वीडियो प्रकाशित नहीं की जा रही है।



रिपोर्ट - नरेंद्र पाटीदार   
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए