कानोड़: सारंगपुरा में गैस के सिलेंडर में आग लगने से मची अफरा तफरी, बड़ा हादसा टला


आज प्रातः सारंगपुरा कानोड़ नीमच उदयपुर रोड स्थित पर चाय की लारी पर गैस के सिलेंडर में आग पकड़ने से  अफरा तफरी मच गई। 




कानोड़ सारंगपुरा मैं अभी 64 वी जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। नजदीकी भोजनशाला, खेल मैदान है करीब इस प्रतियोगिता में एक हजार के करीब प्रतिभागी व प्रभारी भाग ले रहे हैं। सवेरे सवेरे चाय नाश्ता के लिए चाय की लोरी पर खासी भीड़ रहती है। अचानक मनीराम रामा जी जाट जो की चाय की लारी लगाते हैं, गैस में रिसाव होने से आग पकड़ ली।




गनीमत यह रही स्कूल प्रशासन की ओर से कानोड़ नगरपालिका की ओर से अग्निशमन को भोजनशाला के पास ही रखा जिसे तत्काल प्रशासन हरकत में आते ही अग्निशमन यंत्र के लोगों ने आग पर काबू पाया नहीं तो सवेरे सवेरे बड़ा हादसा हो सकता था। ग्राम खेल समिति सारंगपुरा के सदस्यों ने व युवाओं ने दिनेश जाट के नेतृत्व में तत्काल गैस की टंकी को खेतों की ओर फेंका जोकि करीब 15 मिनट तक गैस की टंकी में आग लगती रही।



फायर ब्रिगेड के सुरेश कुमार, असलम ,सनी पामा, वजीराम ने अपनी अहम भूमिका निभाई। इस दौरान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य अशोक कुमार जोशी भी तत्काल घटनास्थल पर आकर सबको दिशा निर्देश करते हुए दिखे। इस दौरान गांव की युवाओं में रतन लाल जाट ,कैलाश जाट व सरपंच उदय लाल जाट ने अपने तत्परता दिखाते हुए। हाईवे को दोनों तरफ से गाड़ियों को रोक दिया ।क्योंकि इस समय स्कूल वाहन  विद्यालय जाने वाले विद्यालय वाहिनी मेन बस रोडवेज बसों का सवेरे भरमार रहती है । जिसे उदयपुर नीमच मार्ग को दोनों तरफ से युवाओं ने रोके रखा व निर्देश देते रहे इस दौरान कानोड़ पुलिस प्रशासन तत्काल सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे।



रिपोर्ट: शम्भू लाल दमामी 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए