सलूम्बर: रक्षाबंधन व बकरीद को लेकर हुई शांति समिति की बैठक



सलूम्बर: रक्षाबंधन और ईदउल अजहा को लेकर सलूम्बर पंचायत समिति के किसान भवन के परिसर में शांति समिति  एव सीएलजी सदस्यो की बैठक  आयोजित की गई। आयोजित बैठक में रक्षाबंधन और बकरीद के त्योहार को शांति और शौहार्द से मनाने की अपील की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे उपखण्ड अधिकारी प्रकास चन्द रेगर ने कहा कि ईद उल अजहा और रक्षाबंधन का पर्व बलिदान, त्याग और भाई बहिन के प्यार का त्यौहार है। इस पर्व में गिला सिकवा भूल कर गले मिलने का त्योहार है। इसमें अशांति का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने क्षेत्र छोटे बच्चों के अगवाह की अवफाह को लेकर सभी लोगों से अपील की सोशल मीडिया या अन्य जगहों पर किसी तरह का कुछ ऐसा पोस्ट न करें जिससे कोई आहत हो। बैठक में लोगों से कहा गया कि कुछ युवा सोशल मीडिया का उपयोग समाज में अशांति फैलाने के लिए कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि वैसे लोगों को चिन्हित कर लिया गया है।



वही थाना अधिकारी रामेश्वर लाल चौहान ने कहा चुंगी नाका पर आये दिन जाम लगने  वाले जाम को लेकर  निजी एव रोडवेज कर्मियों के मालिको पाबन्द करते हुए कहा कि सुबह 6 बजे से रात को 8 बजे तक यातायात व्यवस्था एक तरफा कर दी गई है बासवाड़ा से आने वाले सभी यात्री वाहन बस स्टेण्ड आने के लिए वाया आशिर्वाद गार्डन चौराया हो कर बस स्टेण्ड आयेगे ओर बस स्टेण्ड से बासवाड़ा जाने वाले वाहन  काबरा पेट्रोल पम्प होकर जाने को कहा। वही  थाना अधिकारी रामेश्वर लाल चौहान ने कहा कि बाजार के लिंक रोड को भी एक तरफा यातायात सुचारू रूप से लागू करने की बात कहीं तो कुछ सदस्य ने सहमति जताई और परन्तु नगर के कैलास गांधी ने कहा कि ये बाजारों में जाने का मुख्य मार्ग  इसको वनवे घोषित नही कर सकते है, कुछ वही के दुकानदार है जो अपने निजी गाड़ी रॉड पर लगा कर आवाजाही में दुविधा पैदा कर रहे अगर ये दुकानदार ही अपने वाईकल रॉड पर नही लगाएंगे तो वैसे ही रॉड पर आने जाने वाले को कोई दिखत नही होगी ।
वही राकेश प्रजापत ने सलूम्बर नगर में चल रहे कोचिंग सेंटर किसकी अनुमति से संचालित है और बाजार में नाबालिक लड़को एव लड़कियों द्वारा बिना लाइसेंस से चलाए जा रहै वाहनों को जब्त कर कार्यवाही करने की बात कही । इस मौके पर तहसीलदार नारायण लाल जीनगर,डिप्टी नारायण सिंह राठौड़, नगर पालिका उपाध्यक्ष विजेश भलवाड़ा, नन्द लाल सुथार,धर्मेंद्र शर्मा,राकेश प्रजापत,कैलास गांधी,प्रभु लाल जेन,मगन लाल सुथार, हबीबुर्रहमान, आंसर अहमद, कन्हैया लाल नेभनाणी, धुलाभाई भोई, तखता भाई भोई, जयप्रकास सोमानी, मगन सुथार, नारयण लाल भोई,जगदीश भंडारी सहित कई सदश्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट: देवानंद दमामी 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सलुम्बर। दुर्गा हत्या प्रकरण को पुनः खंगालने पहुची सेमारी थाने उदयपुर ASP चेतना भाटी

सलूम्बर। बच्चो को पकड़ने व चोरी के शक में ग्रामवासियो ने 5-6 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा

वार्ड में प्रवेश से रोका, तो गुस्साए युवक ने महिला गार्ड को मार दी थप्पड़

वल्लभनगर : 3 शिक्षकों के बीच विद्यालय में हाथापाई

भीण्डर : विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते मौत की भेंट चढ़ा युवक

भीण्डर में डम्पर ने बाइक को टकर मारी, एक की मौत

बिग ब्रेकिंग ।आदमखोर पैंथर को वन विभाग ने मारी गोली

सलूंबर लर्निंग लाइसेंस मामला : सैकड़ों आवेदन बन गए कचरे के कागज

सलूम्बर। संदिग्ध बाईक सवारों को ग्रामीणों ने पकडकर धुना, फिर पुलिस को सौपा

सलूम्बर | अहमदाबाद में छत गिरने से 1 सलूम्बरवासी की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल