भिंडर । कुए पर घास लेन गई महिला हुई गायब, शाम को अपने मामा के घर मिली


भीण्डर। वल्लभनगर उपखण्ड के भीण्डर थाना क्षेत्र से कुए पर घास लेन गई| महिला के नही आने पर अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस द्वारा घटना स्थल का जायजा लेने के बाद ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि शाम तक महिला के नहीं मिलने पर रोड जाम कर धरना प्रदर्शन किया जाऐगा। पुलिस ने करीब चार बजे महिला को दस्तियाब कर लिया और बयान लेकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।
                      
उल्लेखनीय हे कि बडगांव ग्राम पंचायत के बासलिया गांव में दिन सोना उम्र 20 साल पत्नी पुरणमल कीर गावं की ही सीता कीर के साथ कुए से मवेशियों के लिए घास लेने गई थी। सोना और सीता जब घास लेकर कुए से आ रही थी इस दौरान कुछ दूर आकर जब सीता ने पिछे देखा तो सोना नही थी जब इस बात का पता सोना की सास लीला को चला तो वो उसे ढूंढने खेत पर गई, लेकिन वहां भी सोना को नहीं पाकर भागकर गांव में आई और सोना के अचानक इस तरह घायब हो जाने की बात बताई तो ग्रामीणों ने भी सोना को ढूढने का काफी प्रयास किया। लेकिन जब विवाहिता के नहीं मिलने पर भीण्डर थाना पर सुचना दी गई।

दिन-दहाडे हुई इस घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखा गया वहीं काफी देर हो जाने पर भी सरपंच अथवा किसी जिम्मेदार प्रशासन द्वारा नहीं पहुंचने पर ग्रामीण और अधिक आक्रोशित हो गए। सुचना पर करीब दो बजे भीण्डर थानाधिकारी पुनाराम गुर्जर घटना स्थल पर पहूॅंचे और जायजा लिया तथा विवाहिता को जल्द ही ढूढने का आश्वासन देकर खोजबीन के लिए
चले गए। जैसे-जैसे दिन-दहाडे हुई घटना की जानकारी मिली वैसे-वैसे काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा होने शुरू हो गए। 

विवाहिता के पीहर पक्ष के लोग भी आ पहूंचे। उपस्थित आक्रोशित ग्रामीणों ने शाम तक विवाहिता के नहीं मिलने पर रोड जाम करने एवं धरना प्रदर्शन की चेतावनी दे डाली। सोना के कुए से घास लेकर आते समय अचानक इस तरह घायब हो जाने एवं उसी ओर किसी वाहन के पहिए के निशान देख ग्रामीणों द्वारा अपहरण के कयास लगाए जाने लग गए थे। करीब चार बजे पुलिस ने सोना को दस्तियाब कर भीण्डर थाने ले गई जहां बयान लेने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुरे मामले का खुलासा करते हुए थानाधिकारी पुनाराम गुर्जर ने बताया कि सोना पहली बार ही कुए पर घास लेने गई थी जो रास्ता भटक गई और हाईवे तरफ निकल गई और गांव में ही रहने वाले उसके मामा के घर चली गई थी। जहां से पुलिस उसे थाने ले गई और बयान लेकर परिजनों के सुपुर्द कर दीतब जार दिनदहाडे हुए विवाहिता के घायब हो जाने का हाई प्रोफाईल ड्रामा शान्त हुआ।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रतापगढ़ । घर में घुसकर महिला पर गोलिया चलाकर की हत्या

सलूम्बर थाना क्षेत्र के खेराड़ में टेम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, 40 जने थे सवार

ब्रेकिंग न्यूज़। कानोड़ से 20 वार्डों के परिणाम आए रोचक भाजपा को 7, कांग्रेस को 7, जनता सेना को 6 सीटें मिली

सलूम्बर । नगरपालिका का विस्तार, 10 नए राजस्व गांव शामिल

ब्रेकिंग न्यूज़ । लसाडिया । कानोड़ लसाडिया मार्ग पर मिनीबस व पिकअप की टक्कर

ब्रेकिंग न्यूज़ । सलूम्बर । 17 साल से फरार कैदी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सलूम्बर थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Breaking । सलूम्बर । सड़क दुर्घटना में हुई कार और बाइक की भिड़ंत

सलूंबर पंचायत को नवाज़ा गया राष्ट्रीय पंचायत पुरस्कार से

प्रतापगढ़ । नाकाबंदी के दौरान 103 किलो अवैध डोडा चुरा परिवहन करते एक अभियुक्त गिरफ्तार