सलूम्बर। संदिग्ध बाईक सवारों को ग्रामीणों ने पकडकर धुना, फिर पुलिस को सौपा



सलुम्बर, सराडा क्षेत्र में चोर, बदमाशों व बच्चा चुराने वाली गैंग की अफवाहे चरम पर 
सराड़ा। वृत के सराडा,सेमारी व जावरमाईन्स थाना क्षेत्र में गांवों में चोर, बदमाशों व बच्चा चुराने वाली गैंग के सक्रिय होने की सोशियल मीडिया पर अफवाहे चरम पर है जिससे लोगों में इतना डर है कि हर अजनबी उन्हें चोर व बदमाश ही नजर आ रहा है। लोगों में अजनबी लोगों को लेकर जबरदस्त खौफ का माहौल है कोई भी अनजान एक दो बार गांव से बाईक लेकर गुजर जाए तो लोग उसे संदेह की नजर से ही देखने लगे है।

ऐसी ही घटना सराडा थाना के सल्लाड़ा गांव में शुक्रवार को सल्लाड़ा-कन्तोडा मार्ग पर स्थित अम्बावतपुरा में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने जमकर धुना व पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया।जानकारी के अनुसार सल्लाड़ा -कंतोड़ा रोड पर मार्ग पर अम्बावतपुरा में खेतों में काम कर रही महिलाओं को देख बाईक सवार दो युवक खेतों में पहूंच गये जबकि एक युवक बाईक पर ही बाहर बैठा रहा।



महिलाओं को खेतों में घुसे अजनबी युवकों के ईरादे नेक नही लगने से वे चिल्लाई तो आसपास अन्य खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने दौड़कर उन युवकों को घेर लिया। पकडकर सडक पर लाये ईधर बाईक पर बैठा युवक मौकै से भाग गया।

ग्रामीणों ने बताया कि यह युवक महिलाओं के साथ छेड़खानी के साथ लूट के ईरादे से खेतों में घुसे थे लेकिन महिलाओं की सजगता से कामयाब नही हो सके।उल्लेखनीय है कि गत दिनों कई दिनों से क्षेत्र में सोशल मिडिया व अन्य तरिकों से चोरों, लूटेरों, बदमाशों व बच्चा चुराने वाली गैंग आने की अफवाह चल रही है जिसकों लेकर लोगों में जबरदस्त भय व्याप्त है, हाल ही में सराडा क्षेत्र के पहाड़ी गांव में भी एक बच्चे का कथित तौर पर अपहरण करने की घटना के बाद ग्रामीण भी सतर्क हो गए।


पुलिस द्वारा लोगों से अफवाहों पर ध्यान नही देने व सतर्क रहकर किसी भी संदिग्ध की त्वरित सूचना पुलिस को देने की अपील की जा रही है।  ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। युवकों को सल्लाडा चौकी पर ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पकडे गये युवक सल्लाडा के समीप पादरडी के बताये जा रहे है।

रिपोर्ट - देवानंद दमामी 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए