भीण्डर : प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी ने किया भींडर में उधोगपति साहू की प्रतिमा का अनावरण



भींडर। उदयपुर जिले के भींडर नगर से तीन किमी दूर स्तिथ वरनोदा गांव में बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बहन ने नगर पालिका भीण्डर के प्रतिपक्ष नेता श्याम सुन्दर साहू के पिता उधोगपति भगवान लाल साहू की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँची।



श्री जी प्लाज़्ज़ा से जुलूस के रूप में उनको रामपोल बस स्टैंड से हॉस्पिटल रोड़, सूरजपोल होते भिन्डेश्वर महादेव रोड़, गिरवर पोल होते हुए मोतिदा स्तिथ फॉर्म हाउस पर तथा उधोगपति भगवान लाल जी की मूर्ति की का अनावरण किया। जुलूस में बैंड बाजो के साथ ओपन जीप में जसोदा बहन ने नगरवासियो से अभिवादन किया। भगवान पावन धाम में तेली साहू समाजजन व आसपास के गांवों के लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी जहा विशाल सभा हुई जिसमे जसोदा बहन ने संबोधित करते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण के तहत बेटियों को पढ़ना चाहिए लिखना चाहिए और आगे बढ़ाना चाहिए। बेटी बचाओ बेटी अभियान का संदेश आमजन को दिया। कार्यक्रम में अध्य्क्षता टीसी चौधरी राष्ट्रीय सलाकार  ने की सहित मंच पर भामाशाह सुखलाल साहू, मावली के पूर्व विधायक दलीचंद दांगी सहित कई अतिथि मौजूद रहे व समाजजन व नगरवासी उपस्तिथ रहे। 


रामपोल बस स्टेण्ड पर  भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष सुरेश कंटालिया व वरिष्ट नेता प्रेम शंकर पंड्या के नेतत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सुरक्षा में वल्लभनगर डिप्टी लाखन मीणा, भीण्डर थानाधिकारी पूना राम गुजर, खेरोदा थाना अधिकारी मान सिह चौहान व कानोड़ थाने का जाप्ता था।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

2 साल बाद फिर से छलकी जयसमंद झील, रात करीब 12.32 मिनट पर छलका जयसमन्द झील का पानी

भीड़ के इस इन्साफ से मानवता पर सवाल , युवक के साथ दुराचार

सलुम्बर । ईडाणा माता मंदिर का दान पात्र खुला, निकले 19 लाख नकद, 3 किलो चांदी और 1 तोला सोना

जयसमन्द झील छलकने को आतुर

कानोड के केसरपुरा में युवती ने लगाई फांसी

उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ सहित 6 ज़िलों में भारी बारिश की सम्भावना, प्रशासन अलर्ट पर

सलूंबर | बस्सी में भैंस चराते बुजुर्ग के कान की बालियां लूटी, पुलिस ने की नाकाबंदी

लूणदा में बैखौफ हुए चोर, बुजुर्ग को मारी ईंट

भीण्डर । पूर्व पालिकाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह व वल्लभनगर विधायक गजेन्द्र सिंह की माता कैलाश कुंवर का निधन

भिंडर के सालेड़ा में आकाशीय बिजली से हुए हादसे में मृतको के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपये के चेक दिए