सेमारी में 2 भाइयो द्वारा किये गए घिनौने कृत्य को लेकर ग्रामीण पहुंचे तहसील कार्यालय



उदयपुर जिले के सेमारी गांव में 16 साल की मासूम बालिका के साथ हुई शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर क्षेत्र में खासा विरोध देखने को मिला। इसी के चलते सेमारी तहसील कार्यालय पर आज सुबह से ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित होना शुरू हो गई।  इस दौरान दो भाइयों द्वारा किए गए घिनौने कृत्य को लेकर क्षेत्रवासियों ने विरोध प्रकट किया और प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

वहीं पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी राजेन्द्र पंड्या को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश भी कर दिया है जहाँ आरोपी को पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है ।


सेमारी को शर्मसार करने वाली घिनौने कृत्य की घटना को लेकर गुरुवार को क्षेत्रवासियों का गुस्सा उबाल पर ही रहा। विभिन्न समाज और संगठन के लोगो ने बड़ी संख्या में तहसील कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपते हुए एक अन्य आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी कर सजा दी जाने की मांग की है। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ से एक ही बात सामने आ रही थी अगर ऐसा कृत्य करने वाले शख्स को कड़ी सजा नही मिलेगी तो अपराध को बढ़ावा मिलेगा।

रिपोर्ट - विनोद टेलर


live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सलूम्बर मेघा हाईवे पर हुई वाहनों में हुई भिड़ंत से एक की मौत

चार दिन से लापता का मिला शव, ग्रामीण गुस्साये, रास्ता रोका

महादेव जी के मंदिर के पास हुआ हादसा, व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत

ब्रेकिंग न्यूज़ । सलूम्बर : सैकडों महिलाओं सहित ग्रामीण उतरे सड़क पर

सलूम्बर : पिलादर के रमेश पटेल हत्याकांड मामले में क्षेत्र के पटेल समाज ने सौपा एसडीओ को ज्ञापन, आरोपियों को त्वरित फांसी देने की मांग।

भिंडर : सोने के आभूषण चमकाने के बहाने महिला को ठगा

भीण्डर : प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी ने किया भींडर में उधोगपति साहू की प्रतिमा का अनावरण

पीलादर के युवक की हत्या का मामला : हत्यारों की गिरफ्तारी व फांसी की मांग को लेकर पटेल समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

कानोड़-अकोला रोड पर बाइक-वेन की भिड़ंत, बाइक चालक घायल

अवेध रूप से चल रहे गेस्ट हाऊस का विरोध