भीण्डर के निकट कालिका रिसोर्ट पर युवक की डूबने से मौत, कपासन से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आएं थे कालिका रिसोर्ट


भीण्डर। भीण्डर-कीर की चौकी रोड पर स्थित कालिका रिसोर्ट में मंगलवार दोपहर को एक युवक की डूबने से मौत हो गई। यह युवक अपने दोस्तों के साथ कपासन से कालिका रिसोर्ट पिकनिक मनाने के लिए आएं थे। मृतक परिवार में इकलौता लड़का हैं जबकि पांच बहिने है।

जानकारी के अनुसार कपासन निवासी जगदीश पिता रमेश खटीक(18) अपने पांच दोस्तों के साथ दोपहर करीब एक बजे कपासन से 50 किलोमीटर दूर भीण्डर-कीर की चौकी रोड पर स्थित कालिका रिसोर्ट पर पिकनिक मनाने के लिए आया। यहां पहुंचते ही जगदीश अपने कपड़े उतार करके स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी। इस दौरान अन्य दोस्त कपड़े उतार रहे थे। जगदीश पानी में छलांग लगाने के बाद बाहर नहीं आया। तब तक सभी दोस्त भी पूल के पास पहुंचे तो उनको जगदीश नहीं दिखा, वह ढूंढने के लिए उतरे करीब 5 मिनिट बाद वह अंदर डूबा हुआ मिला। जिसको तुरन्त बाहर निकाला और पेट के बल लिटा करके पानी निकाला। लेकिन होश नहीं आने पर दोस्त तुरन्त उसको लेकर भीण्डर चिकित्सालय पहुंचे। यहां चिकित्सक ने जांच करके मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी दोस्त रोने लगे और पुलिस व परिजनों को सूचना दी। भीण्डर पुलिस भी चिकित्सालय में पहुंच करके रिपोर्ट लिखी। इस दौरान परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा करके शव परिजनांे को सौंप दिया।

काश खत्म नहीं होता पेट्रोल......

कालिका रिसोर्ट पर युवक के डूबने के बाद उसके दोस्त भीण्डर चिकित्सालय लेकर आ रहे थे कि इस दौरान भीण्डर रेलवे स्टेशन बाईपास पर कार में पेट्रोल खत्म हो गया। जिससे करीब 5-10 मिनिट इंतजार के बाद एक मोटरसाइकिल को रूकवा करके भीण्डर चिकित्सालय पहुंचे। यहां पहुंचने पर चिकित्सकांे ने तुरन्त इलाज शुरू किया लेकिन जान नहीं बचा सके।
   
भीण्डर-कीर की चौकी रोड पर स्थित कालिका रिसोर्ट पर स्विमिंग पूल और एक वॉटर पार्क की छोटी राईड है। इसके चलते गर्मी के दिनों में लोग यहां पिकनिक मनाने पहुंचते है।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सलूम्बर मेघा हाईवे पर हुई वाहनों में हुई भिड़ंत से एक की मौत

चार दिन से लापता का मिला शव, ग्रामीण गुस्साये, रास्ता रोका

महादेव जी के मंदिर के पास हुआ हादसा, व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत

ब्रेकिंग न्यूज़ । सलूम्बर : सैकडों महिलाओं सहित ग्रामीण उतरे सड़क पर

सलूम्बर : पिलादर के रमेश पटेल हत्याकांड मामले में क्षेत्र के पटेल समाज ने सौपा एसडीओ को ज्ञापन, आरोपियों को त्वरित फांसी देने की मांग।

भिंडर : सोने के आभूषण चमकाने के बहाने महिला को ठगा

भीण्डर : प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी ने किया भींडर में उधोगपति साहू की प्रतिमा का अनावरण

पीलादर के युवक की हत्या का मामला : हत्यारों की गिरफ्तारी व फांसी की मांग को लेकर पटेल समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

कानोड़-अकोला रोड पर बाइक-वेन की भिड़ंत, बाइक चालक घायल

अवेध रूप से चल रहे गेस्ट हाऊस का विरोध