भीण्डर के निकट कालिका रिसोर्ट पर युवक की डूबने से मौत, कपासन से दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आएं थे कालिका रिसोर्ट


भीण्डर। भीण्डर-कीर की चौकी रोड पर स्थित कालिका रिसोर्ट में मंगलवार दोपहर को एक युवक की डूबने से मौत हो गई। यह युवक अपने दोस्तों के साथ कपासन से कालिका रिसोर्ट पिकनिक मनाने के लिए आएं थे। मृतक परिवार में इकलौता लड़का हैं जबकि पांच बहिने है।

जानकारी के अनुसार कपासन निवासी जगदीश पिता रमेश खटीक(18) अपने पांच दोस्तों के साथ दोपहर करीब एक बजे कपासन से 50 किलोमीटर दूर भीण्डर-कीर की चौकी रोड पर स्थित कालिका रिसोर्ट पर पिकनिक मनाने के लिए आया। यहां पहुंचते ही जगदीश अपने कपड़े उतार करके स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी। इस दौरान अन्य दोस्त कपड़े उतार रहे थे। जगदीश पानी में छलांग लगाने के बाद बाहर नहीं आया। तब तक सभी दोस्त भी पूल के पास पहुंचे तो उनको जगदीश नहीं दिखा, वह ढूंढने के लिए उतरे करीब 5 मिनिट बाद वह अंदर डूबा हुआ मिला। जिसको तुरन्त बाहर निकाला और पेट के बल लिटा करके पानी निकाला। लेकिन होश नहीं आने पर दोस्त तुरन्त उसको लेकर भीण्डर चिकित्सालय पहुंचे। यहां चिकित्सक ने जांच करके मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी दोस्त रोने लगे और पुलिस व परिजनों को सूचना दी। भीण्डर पुलिस भी चिकित्सालय में पहुंच करके रिपोर्ट लिखी। इस दौरान परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा करके शव परिजनांे को सौंप दिया।

काश खत्म नहीं होता पेट्रोल......

कालिका रिसोर्ट पर युवक के डूबने के बाद उसके दोस्त भीण्डर चिकित्सालय लेकर आ रहे थे कि इस दौरान भीण्डर रेलवे स्टेशन बाईपास पर कार में पेट्रोल खत्म हो गया। जिससे करीब 5-10 मिनिट इंतजार के बाद एक मोटरसाइकिल को रूकवा करके भीण्डर चिकित्सालय पहुंचे। यहां पहुंचने पर चिकित्सकांे ने तुरन्त इलाज शुरू किया लेकिन जान नहीं बचा सके।
   
भीण्डर-कीर की चौकी रोड पर स्थित कालिका रिसोर्ट पर स्विमिंग पूल और एक वॉटर पार्क की छोटी राईड है। इसके चलते गर्मी के दिनों में लोग यहां पिकनिक मनाने पहुंचते है।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीण्ड़र नगरपालिका की जमीन पर अवैध खुदाई करते पकड़ा

उदयपुर : दुल्हन का अपहरण, मामला गर्माया

भीण्डर : 24 घंटे के भीतर 7 वर्षीय अजय को दादा को सौंपा

रोड़वेज परिचालक पर युवती ने किया हमला, बोली मुझे गलत क्यों बोला, थाने जाकर मांगी माफी

गुलाब नगर के पास अनियंत्रित होकर पलटी निजी बस

भींडर राणा प्रताप माध्यमिक विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत

सलूम्बर : मामूली कहासुनी को लेकर दो समाज के लोग हुए आमने सामने

खेरोदा : सीमेन्ट से भरे बेगो के बीच छिपा कर ले जाई जा रही 14 किलो 400 ग्राम अफीम पकड़ी

कानोड़ राज महल में लगी आग, करीब 5 राउंड कर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया