उदयपुर : दुल्हन का अपहरण, मामला गर्माया



एंकर- उदयपुर में फिल्मी स्टाइल में दुल्हन को उठाकर ले जाने का एक मामला सामने आया है । आज अल सुबह तम मामले में पुलिस को उस समय बड़ी मशक्कत करनी पड़ी जब पुलिस अपहरण करने वाले मुख्य अपहरणकर्ता के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने ले जाने लगी। दरअसल इस घटना के बाद मौके पर 400 से 500 लोग इकट्ठा हो गए और इस घटना का विरोध करने लगे। मामले को बढ़ता देख हिरणमगरी और सवीना थाना पुलिस सहित अतिरिक्त जाब्ते को तैनात किया गया। वहीं पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जवान बुलाकर मौके पर तैनात किए गए ताकि वहां पर माहौल नहीं बिगड़े और शांति बनी रहे।


हालांकि दुल्हन के पक्ष की ओर से जब पुलिस को मामले के बारे में बताया गया तो पुलिस ने अपहरणकर्ता के परिजनों से पूछताछ की लेकिन किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आने से उन्हें जब पुलिस थाने ले जाने लगी तो लोगों ने पुलिस का घेराव कर दिया और अपहरणकर्ता के परिजनों से वहीं पर पूछताछ करने की बात पर अड़ गए। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस परिजनों को थाने में ले जाने में सफल हो पाई।


खास बात यह है कि इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है मौके पर कांग्रेस और आरएसएस से जुड़े लोग भी पहुंच गए बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता के पिता आर एस एस से जुड़े होने के कारण आर एस एस के लोग मौके पर जमा हो गए वहीं दूसरी ओर इस मामले में अपहरणकर्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसी नेता भी लामबंद हो गए मौके पर करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जब पुलिस हिरण मगरी थाने पहुंची तो सभी लोग भी थाने के बाहर पहुंच गए इस मामले में पुलिस अपहरणकर्ताओं के तलाश करने की कोशिश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ब्रेकिंग न्यूज़ : भीण्डर-कानोड़ रोड पर हादसे में युवक की मौत

सलूम्बर | मारपीट कर घर से बेदखल करने का प्रयास, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शर्मनाक : हैवानियत की हद पार कर पूरे गांव को शर्मसार कर देने वाला मामला है, सेमारी थाने का मामला

सलुम्बर उपखंड क्षेत्र में भूमि पूजन के दिन 51 फिट ऊंची त्रिशूल व तलवार की स्थापना की गई

जयसमंद | कार ने महिला को लिया चपेट में

ब्रेकिंग न्यूज सलूम्बर। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पैदल चलते राहगीर को चपेटे में लिया

सलूम्बर रोड पर स्वीफ्ट कार और टेम्पों के बीच हुई भिड़न्त

सलूंबर | पेड़ का डाल गिरने से महिला की मौत

हाड़ी रानी धरा पर महाराणा प्रताप की शोभा यात्रा

कानोड़ : जनता सेना कार्यकताओ ने दिया तहसील के लिए ज्ञापन