उदयपुर : दुल्हन का अपहरण, मामला गर्माया



एंकर- उदयपुर में फिल्मी स्टाइल में दुल्हन को उठाकर ले जाने का एक मामला सामने आया है । आज अल सुबह तम मामले में पुलिस को उस समय बड़ी मशक्कत करनी पड़ी जब पुलिस अपहरण करने वाले मुख्य अपहरणकर्ता के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने ले जाने लगी। दरअसल इस घटना के बाद मौके पर 400 से 500 लोग इकट्ठा हो गए और इस घटना का विरोध करने लगे। मामले को बढ़ता देख हिरणमगरी और सवीना थाना पुलिस सहित अतिरिक्त जाब्ते को तैनात किया गया। वहीं पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जवान बुलाकर मौके पर तैनात किए गए ताकि वहां पर माहौल नहीं बिगड़े और शांति बनी रहे।


हालांकि दुल्हन के पक्ष की ओर से जब पुलिस को मामले के बारे में बताया गया तो पुलिस ने अपहरणकर्ता के परिजनों से पूछताछ की लेकिन किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आने से उन्हें जब पुलिस थाने ले जाने लगी तो लोगों ने पुलिस का घेराव कर दिया और अपहरणकर्ता के परिजनों से वहीं पर पूछताछ करने की बात पर अड़ गए। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस परिजनों को थाने में ले जाने में सफल हो पाई।


खास बात यह है कि इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है मौके पर कांग्रेस और आरएसएस से जुड़े लोग भी पहुंच गए बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता के पिता आर एस एस से जुड़े होने के कारण आर एस एस के लोग मौके पर जमा हो गए वहीं दूसरी ओर इस मामले में अपहरणकर्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसी नेता भी लामबंद हो गए मौके पर करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जब पुलिस हिरण मगरी थाने पहुंची तो सभी लोग भी थाने के बाहर पहुंच गए इस मामले में पुलिस अपहरणकर्ताओं के तलाश करने की कोशिश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

माही बांध के 14 गेट 8-8 मीटर खोले गए, दो गेट एक 1 मीटर खोले गए, देखे वीडियो

भिंडर के बोरतलाई में विवाहिता ने फांसी लगाकर करी आत्महत्या

Breaking | ट्रैक्टर- मोटरसाइकिल भीडन्त मामला, एक की मौत

गुलाबपुरा ।खेत पर घास लेने गये किसान की सांप के काटने से मौत

Breaking News | बैंक लूट की बड़ी वारदात, बन्दूक की नोक पर लुटे करीब 19 लाख

सलुम्बर क्षेत्र की एक मात्र मीठे पानी की जयसमन्द झील में पानी की आवक।

Breaking | सलूम्बर के बर्रा गांव में एक युवती पेड़ पर लटकी हुई मिली

सलूम्बर | कार सवार लोगों पर भारी पड गई बसों के कॉम्पीटीशन की रफ्तार, एक की मौत, तीन घायल

सलूम्बर में निर्दलीय ने फ़हराया परचम, चारो सीटो पर निर्दलीय ने किया कब्जा

उदयपुर की सरोज ने कौन बनेगा करोड़पति में जीते 6.4 लाख