सलूम्बर : मामूली कहासुनी को लेकर दो समाज के लोग हुए आमने सामने



सलूम्बर नगर में देर रात को मामूली कहासुनी को लेकर खटीक समाज एवं भोई समाज के लोग आमने सामने हो गये। जिमसें दोनो समुदाय के बीच जोरदार एक दूसरे पर इटो ओर पथरो से हमला करना शुरू कर दिया। जिससे पूरे मोहल्ले में अफरा तफ़री का माहौल बन गया।

जानकारी अनुसार खटीक मोहल्ला निवास देवीलाल खटीक के बाहर निर्माण के लिए पड़ी रेती व इटो पर लोडिंग टेंपो चढ़ गई जिससे टेंपो चालक व मोहल्ले में बैठे युवकों के बीच कहासुनी हो गई जिसको लेकर बात इतनी बढ़ गई कि दोनों समाज के युवाओं में आमने सामने पत्थर बाजी चालू कर दी जिससे दोनो समाज के युवाओं को गभीर चोट लगी, व कुछ युवाओं ने तो देवीलाल खटीक के घर पर पत्थर बाजी भी कर दी ।



हमले में घर की खड़कियो में कांच टूट कर पत्थर अंदर तक पहुच गए और घर मे काफी नुकसान हुआ बताया गया । घायलों को सलूम्बर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कर रेफर किया व गंभीर रूप से घायल दो युवकों को उदयपुर रेफर कर दिया है । घटना की वारदात सुनते ही पुलिस मौके पर पहुची जहा आक्रोशित भीड़ को खदेड़ा ।

मौके पर भारी जाब्ता तैनात किया गया। मौके पर डिप्टी नारायण सिंह,थाना अधिकारी रामेश्वर सिंह चौहान,एसआई भेंमजी गरासिया सहित झल्लारा व लसाड़िया का जाप्ता मोहल्ले वासियों ने कहा कि ट्रेक्टर पड़े रहने की वजह से रोज विवाद होता है।

खटीक वाड़ा व भोई वांडा में गुजरने वाली गली में एक निजी ट्रेक्टर खड़ा रहता है जिसको लेकर मोहल्लेवासियों ने बताया कि ये गली बहुत सकड़ी है आमने सामने वाहन गुजरने से भी दिक्कत होती है, कई बार मोहल्लेवासियों ने टेक्टर मालिक को स्तिथि से अवगत करवाया परन्तु आज तक वो टेक्टर नही हटाया गया । मोहल्ले वासियो ने कहा कि अगर ये टैक्टर पड़ा नही होता तो ये विवाद भी नही होता । और आये दिन इस टैक्टर की वजह से विवाद होते रहते है ।

रिपोर्ट - जयदीप चौबीसा 
live-tv-namaste-gaon.png

recent posts

Recent Posts Widget

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ब्रेकिंग न्यूज़ : भीण्डर-कानोड़ रोड पर हादसे में युवक की मौत

सलूम्बर | मारपीट कर घर से बेदखल करने का प्रयास, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शर्मनाक : हैवानियत की हद पार कर पूरे गांव को शर्मसार कर देने वाला मामला है, सेमारी थाने का मामला

सलुम्बर उपखंड क्षेत्र में भूमि पूजन के दिन 51 फिट ऊंची त्रिशूल व तलवार की स्थापना की गई

जयसमंद | कार ने महिला को लिया चपेट में

ब्रेकिंग न्यूज सलूम्बर। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पैदल चलते राहगीर को चपेटे में लिया

सलूम्बर रोड पर स्वीफ्ट कार और टेम्पों के बीच हुई भिड़न्त

सलूंबर | पेड़ का डाल गिरने से महिला की मौत

हाड़ी रानी धरा पर महाराणा प्रताप की शोभा यात्रा

कानोड़ : जनता सेना कार्यकताओ ने दिया तहसील के लिए ज्ञापन